पुणे मंडल पर सतर्कता जागरुकता सप्ताह का आयोजन

Share this News:

30/10/2019,पुणे -मध्य रेल में 28 अक्टूबर से 5 नवंबर 2019 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। 2019 के लिए सतर्कता जागरूकता सप्ताह का विषय “इंटीग्रीटी वे ऑफ़ लाइफ” है। सार्वजनिक जीवन से भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए मुख्य सतर्कता आयोग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए मध्य रेल पूरे उत्साह के साथ विभिन्न गतिविधियों का संचालन कर रहा है।

पुणे मंडल में भी इस उपलक्ष में विभिन्न्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसकी शुरुआत करते हुए आज मंडल रेल प्रबंधक  मिलिंद देऊस्कर ने मंडल कार्यालय में शाखा अधिकारियों और कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलायी । इस सप्ताह में मंडल पर नुक्कड नाटक , निबंध,वाद-विवाद, चित्रकला प्रतियोगिताओं , प्रश्नमंच का भी आयोजन किया जाएगा ।

इसी कडी में आज मंडल कार्यालय में बने नवनिर्मित इंद्रायणी हॉल में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें पुणे सिटी के पुलिस आयुक्त डॉ.के वेंकटेशम कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे । इस अवसर पर संबोधित करते हुए उन्होने अपने विशाल अनुभव और मूल्यवान विचारों को साझा किया। आम आदमी के जीवन में समस्याओं के रहते हुए भी धैर्य एवं इंटीग्रीटी यानी सत्यनिष्ठा के सदैव पालन करते हुए समस्याओं को सुलझाने पर चर्चा हुई। अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने इस संगोष्टी को बहुत प्रेरक और प्रेरणादायक बताया ।

अपर मंडल रेल प्रबंधक  सहर्ष बाजपेयी ने उक्त विषय पर अतिरिक्त जानकारी देते हुए धन्यवाद ज्ञापन किया। वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी डॉ तुशाबा शिंदे ने कार्यक्रम का सूत्र संचालन किया।